उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: खरखोदा रोड से लूटा ट्रक मोहिद्दीनपुर से बरामद

By

Published : Oct 29, 2020, 9:11 AM IST

मेरठ में कुछ बदमाशों ने चालक परिचालक को गन दिखाकर ट्रक लेकर फरार हो गए. जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को हुई, पुलिस ने महज कुछ ही देर में ट्रक को बरामद कर लिया. वहीं मौके से लुटेरे भाग गए.

बरामद ट्रक
बरामद ट्रक

मेरठ:जिले केपरतापुर थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर से खरखौदा मार्ग पर शराबी युवकों ने तमंचों के बल पर एक ट्रक को लूट लिया. जिसके बाद ट्रक के ड्राइवर ने अपने मालिक को फोन पर घटना की जानकारी दी. ट्रक मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि ट्रक में जीपीएस लगा हुआ है. परतापुर पुलिस ने कुछ ही देर में पुलिस ने गेझा रोड से ट्रक को बरामद कर लिया. जबकि मौके पर लुटेरे भाग चुके थे.

एएसपी कष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि रात्री में आटे से भरा ट्रक आगरा से हरियाणा जा रहा था. जैसे ही ट्रक खरखौदा रोड पर पहुंचा तो रास्ते में कुछ शराबियों ट्रक को रुकवाया और तमंचे के बल पर ड्राइवर और क्लीनर को डराकर उन्हें जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. जिसके बाद चालक प्रिंस ने ट्रक मालिक को घटना की जानकारी दी. ट्रक मालिक मनोज कुमार निवासी आगरा ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए ट्रक को कुछ ही देर में गेझा रोड से बरामद कर लिया.

पुलिस का कहना है कि लुटेरे खरखोदा इलाके रहने वाले बताए जा रहे है, उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details