उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: खुलेआम हवाई फायरिंग का एक और वीडियो वायरल

जिले में हवाई फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक आदमी छत पर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करते नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि इलाके में अपना रुतबा जमाने के लिए इस तरह के वीडियो को अंजाम दिया गया है.

By

Published : Feb 14, 2019, 11:18 PM IST

एक बार फिर खुलेआम हवाई फायरिंग

मेरठ: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी खुलेआम ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करते नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस तरह की वारदातें अब आम होती जा रही हैं. ज्यादातर लोग अपने प्रचार के लिए इस तरह की वीडियो को सोशल साइट पर डालते हैं.

एक बार फिर खुलेआम हवाई फायरिंग


जिले में फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी छत पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक चार हवाई फायरिंग करते नजर आ रहा है. यह वीडियो बसंत पंचमी के दिन का बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि इलाके में अपना रुतबा जमाने के लिए इस तरह के वीडियो को अंजाम दिया गया है. वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स पर डालने से साफ जाहिर हो रहा है कि मेरठ में लगातार खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. हालांकि, जब इस बारे मे एसपी सिटी रणविजय सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि वीडियो मीडिया के माध्यम से ही संज्ञान में आया है. पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक का भतीजा 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर हवाई फायरिंग करते नजर आए थे. पुलिस मामले में जांच की बात कही थी लेकिन अभी तक ना तो कोई जांच हुई और ना ही कोई कार्यवाही पुलिस प्रशासन द्वारा की गई है. बड़ा सवाल यही है कि आखिर कब तक इस तरह के मामले सामने आते-जाते रहेंगे और सरेआम कानून की धज्जियां उड़ती रहेंगी. आखिर क्यों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस इस तरह के मामले को रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details