उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जर्जर मकान गिरने से महिला और दो मजदूर घायल

By

Published : Mar 3, 2021, 8:53 PM IST

यूपी के मेरठ में जर्जर मकान की दीवार और छत गिरने से एक महिला और दो मजदूर घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से मलबे के नीचे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

मेरठ में मकान ढहा.
मेरठ में मकान ढहा.

मेरठः जिले के कोतवाली इलाके में एक जर्जर मकान का छत गिरने से एक महिला और दो मजदूर मलबे के नीचे दबकर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से मलबे के नीचे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. इलाज के बाद घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

मेरठ में मकान गिरने से महिला और मजदूर घायल.

मलबे के नीचे दबे मजदूर और महिला
थाना कोतवाली इलाके के मोहल्ला सराय बहलीम में गुलजार पुत्र फखरुद्दीन का जर्जर मकान है. मकान को दुरुस्त करने के लिए बुधवार को मजदूर दीवार और छत को तोड़ रहे थे. इसी दौरान मकान की छत और दीवारें तेज आवाज के साथ ढह गई. हादसे में गली से गुजर रही 48 वर्षीय आयशा पत्नी आरिफ निवासी लाल कुआं शाहघासा और 2 मजदूर मलबे के नीचे दब गए. मकान की छत गिरने से पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी का माहौल बन गया. चीख पुकार सुन कर लोग मौके पर दौड़ पड़े.

हटवाया जा रहा मलबा
आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबी महिला और मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां घायलों को मरहम पट्टी करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया है. धमाके के साथ मकान गिरने से आसपास के मकानों को भी नुकसान हुआ है. सीओ सिटी अरविंद चौरसिया ने बताया कि हादसे में महिला समेत दो मजदूर मलबे के नीचे दब गए थे. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के बाद सभी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया है. पुलिस और नगर निगम की टीम गली में पड़े मलबे को हटवा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details