उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: कारों के टकराने से दो पक्षों में चली गोली, छत पर सोए शख्स की मौत

यूपी के मेरठ में खजूरी गांव में देर रात दो पक्षों में गोली चलने से छत पर सो रहे एक शख्स की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी है. इसे देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

By

Published : Oct 24, 2019, 7:37 PM IST

दो पक्षोंं में चली गोली.

मेरठः जिले में परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव में देर रात दो कारों के टकराने पर मारपीट और फायरिंग की घटना समाने आई है. सरेआम हुई फायरिंग में छत पे सो रहे एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले से जुड़े पांच लोगों को हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस ने एक राइफल, दो कार भी बरामद की है. मौत के बाद से इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है.

जानकारी देते एसपी.

मामूली कहासुनी में चली गोली

पुलिस के मुताबिक गौतमबुद्धनगर के मिलक गांव का निवासी सुधीर कुमार अपने दोस्त हिमांशु और अजहर के साथ किला परीक्षितगढ़ के ललियाना दानिश के पास गाड़ी से जा रहे थे. खजूरी गांव में सुधीर कुमार की गाड़ी मोहित से टकरा गई. इसको लेकर सुधीर और मोहित में कहासुनी हो गई. सुधीर ने दानिश को फोन कर दिया. इस पर किला परीक्षितगढ़ से दानिश के साथी मौके पर पहुंच गए. आरोप है कि दानिश पक्ष के लोगों ने खजूरी गांव में फायरिंग कर दी. इससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई.

पढे़ें-मेरठ: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप

पुलिस को सूचना देकर ग्रामीणों ने आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी. सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया और एसओ परीक्षितगढ़ कैलाश चंद पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
अविनाश पाण्डेय, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details