उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: रोडवेज बस के धक्के से एक की मौत, एक घायल

मेरठ में तेज रफ्तार सरकारी बसों ने कई लोगों को काल का ग्रास बनाया है. आए दिन सड़क दुर्घटना में मौत के मामले सामने आते रहते हैं. दरअसल बेलगाम बस चालक रफ्तार के सौदागर बनने के चक्कर में दूसरों की जान के दुश्मन बन जाते हैं और प्रशासन भी इस मामले पर कोई ठोस कार्रवाई करने से बचता रहा है.

By

Published : Mar 24, 2019, 2:33 PM IST

मेरठ: रोडवेज बस दुर्घटना

मेरठ : तेज रफ्तार रोडवेज बसें काल का रुप बनी हुई हैं.आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में किसी न किसी की जान चली जाती है. मेरठ के रेलवे रोड क्षेत्र में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस के धक्के से युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ: तेज रफ्तार बसों का कहर जारी, एक की मौत

पश्चिम उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार बसों की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो चुकीहै. हालांकि अधिकारी सड़क दुर्घटनाओं केखिलाफ कार्यवाही करने की बात कहताहैं, लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बाद ही मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है. इसी क्रम मेंमेरठ में रोडवेज बस ने दो लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिन्हें फिलहाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार पीड़ित गंभीर रूप से घायल है, हालांकि इस पूरी घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details