उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, बसपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

मेरठ में बसपा नेता और पूर्व पार्षद के भतीजे मुशारिक को एक शादी समारोह में गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों का आरोप है कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर विवाद शुरु हुआ था.

By

Published : Mar 4, 2019, 2:45 PM IST

Updated : Mar 4, 2019, 2:51 PM IST

बसपा नेता

मेरठ :शादी समारोह में मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक बसपा के पूर्व पार्षद का भतीजा था. इस घटना के बाद शादी समारोह में भगदड़ मच गई. पुलिस जहां इस मामले में खाना खाने को लेकर हुए विवाद में घटना होने की बात कह रही है. तो वहीं मृतक पक्ष ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर गोली मारने का आरोप लगाया है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

हत्या की घटना को लेकर जानकारी देते मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक.

मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कमेला रोड स्थित ताज पैलेस का है. रविवार रात साबिर अंसारी की बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था. शादी में रात करीब 12 बजे सभी लोग खाना खा रहे थे जहां बसपा के वार्ड-80 से पूर्व पार्षद अल्ताफ का भतीजा मुशारिक भी मौजूद था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि इसी दौरान जहां महिलाएं खाना खा रही थीं वहां आशी नाम का युवक उनके बीच में घुस गया. महिलाओं के विरोध करने के बाद वहां मौजूद मुशारिक ने भी आशी का विरोध किया.

महिलाओं के विरोध करने पर मुशारिक और आशी के बीच कहासुनी हो गई जो विवाद में बदल गई. इसी दौरान वहां मुशारिक का भाई असद पहुंच गया, उसने कहासुनी के दौरान आशी को थप्पड़ मार दिया. हांलाकि वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों का बीच बचाव कराने की पूरी कोशिश की. जिसके बाद आशी वहां से चला गया और कुछ देर बाद वापस तमंचा लेकर मंडप में पहुंचा और उसने मुशारिक के सीने पर सटाकर तमंचे से गोली मार दी.

गोली लगते ही मुशारिक जमीन पर गिर पड़ा, मौके पर भगदड़ मच गई. परिजन मुशारिक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्जकर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Mar 4, 2019, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details