उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला की गला काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला अवैध संबंधों का बताया जा रहा है.

By

Published : Dec 30, 2020, 1:25 PM IST

महिला की गला काटकर हत्या
महिला की गला काटकर हत्या

मेरठःजिले में एक महिला की गर्दन काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है. महिला पांच बच्चों की मां थी.

अवैध संबंध का मामला
दरअसल, पूरा मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के हरि नगर का है. यहां पर असलम अपनी पत्नी नरगिस और 5 बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रहता है. असलम दिल्ली में काम करता है, जबकी उसकी पत्नी और बच्चे मेरठ में ही रहते हैं. पुलिस के मुताबिक नरगिस के शादी से पहले जावेद नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध थे. शादी के बाद भी जावेद का नरगिस के घर पर आना-जाना था. मंगलवार की रात को जावेद, नरगिस के घर पहुंचा. सुबह नरगिस के 12 साल के बेटे अली और जावेद के बीच मारपीट हो गई. देखते ही देखते अली ने घर के अंदर से लोहे की रॉड उठाकर जावेद को मार दी. इसके बाद जब जावेद ने अली पर हमला किया तो नरगिस विरोध में उतर आई. आग बबूला हो चुके जावेद ने घर में रखी छुरी से नरगिस की गर्दन काटकर हत्या कर दी. खून खराबा देख अली ने घर के बाहर निकलकर मकान के बाहर से कुंडी लगा दी. जावेद को अंदर ही बंद कर दिया. इसके बाद अली के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए. जैसे इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया. मृतक महिला के पति को सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details