उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में डेयरी पर दूध देने गए छात्र की हत्या

By

Published : Dec 12, 2022, 10:06 AM IST

मेरठ में एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है.

etv bharat
फलावदा थाना क्षेत्र

मेरठः फलावदा थाना क्षेत्र में बारहवीं के छात्र का रविवार देर शाम शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि छात्र राजदीप डेयरी पर दूध देने गया था, लेकिन वह लापता हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

फलावदा थाना क्षेत्र के नंगला हरेरू गांव निवासी राजदीप कृषक इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र था. रविवार की शाम को वह डेयरी पर दूध देने के लिए गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. परिजनों ने उसकी आसपास तलाश की और इसी बीच नजदीक के गांव कुंडा के रास्ते में वहां के स्थानीय लोगों को गंभीर हालत में राजदीप तड़पते हुए जमीन पर पड़ा मिला. कुंडा गांव के दो युवक उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब पुलिस उन दोनों युवकों से ही पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, फलावदा पुलिस ने मौके पर जाकर पूरी घटना की जानकारी भी की है, लेकिन हत्या का सुराग नहीं लग पाया है. मृतक का पंचनामा भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. राजदीप परिवार का सबसे छोटा सदस्य था. उसकी मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पढ़ेंः बेटे ने ईंट से कुचलकर की मां की निर्मम हत्या, फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details