उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साक्षी महाराज बोले, आजम, अतीक और मुख्तार अंसारी दुष्ट, सीएम योगी भगवान, बुलडोजर उनका हथियार

By

Published : Jan 6, 2023, 4:40 PM IST

मेरठ में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने क्या कहा चलिए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठः जिले के दौरे पर आए भाजपा सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने कहा कि पहले भगवान आते थे सुदर्शन चक्र लेकर, वर्तमान में भगवान योगी (CM Yogi) के रूप में आए हैं. उनका हथियार बुलडोजर है. उन्होंने आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की तुलना दुष्टों से की. वह बोले कि उन्हें लगता है कि दुष्टों का संहार करने के लिए ही योगी और मोदी प्रकट हुए हैं. भारत जोड़ो यात्रा (bhaarat jodo yaatra) पर भी उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला.

यह बोले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज.

वह मेरठ में आयोजित संत समागम में भाग लेने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री भारत के हैं लेकिन नेता पूरे विश्व के हैं. उन्होंने कहा कि एक वह ज़माना था जब जय श्रीराम कहने और बोलने वालों की छातियों को छलनी कर दिया जाता था. एक वह जमाना था जब यूपी के सिंहासन पर बैठा शख्स कहता था कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. वह कहते हैं कि आज एक यह दिन आया है कि आज से ठीक 1 साल बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का विश्व का सबसे बड़ा मंदिर राष्ट्र को मिलेगा. इसे पीएम मोदी राष्ट्र को समर्पित करेंगे. वह बोले कि अगर पूर्व की सरकारों में मैं यहां कुछ बोलता तो अधिकारी खड़े हो जाते. रिपोर्ट दर्ज हो जाती थी.

उन्होंने कहा कि अब तो हम दो हमारे दो और उनके भी दो होने जा रहा है. उन्होंने जनसंख्या कानून को लेकर इशारा किया. वह बोले कि 40 बीवी और 40 बच्चे का जमाना गया. भारत सरकार जल्द ही यह कानून लाने वाली है. जल्द ही इस देश में समान आचार संहिता हो जाएगी. अटक से लेकर कटक तक कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक सब जगह एक कानून होगा. एक वक्त था जब कहा जाता था कि धारा 370 को कोई छू नहीं सकता है. मोदी सरकार में ऐसा हुआ है. वह बोले कि भारत में रहना है तो वंदे मातरम् कहना है. भारत संविधान से चलेगा, किसी व्यक्ति की सोच से नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग भारत को तोड़ते रहे वह भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं. दुर्भाग्य की बात यह है कि जिनके बाप-दादा भारत को तोड़ते रहे वह भारत को जोड़ने की यात्रा लेकर निकले हैं. उन्होंने कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि केदारनाथ, बद्रीनाथ धाम से लेकर बाबा विश्वनाथ धाम तक का उद्धार हो चुका है. अब तो संकल्प ले लिया है. मथुरा का भी उद्धार होगा. अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण हो ही रहा है.

ये भी पढ़ेंः नाबालिग से 15 साल पहले शादी की थी, दो बेटियां होने के बाद हुई गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details