उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ दर्ज कराए बयान, बोलीं संदीप की छाती पर चढ़कर दलूंगी मूंग

By

Published : Apr 15, 2023, 7:27 PM IST

Updated : Apr 15, 2023, 7:33 PM IST

एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ बयान दर्ज कराया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए संदीप सिंह को काफी खरी-खोटी सुनाई.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ : मॉडल बिगबॉस फेम एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने शनिवार को मेरठ में प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए. बयान दर्ज कराने के बाद अर्चना ने कहा कि वह संदीप सिंह जैसे लोगों से डरने वाली नहीं हैं. ऐसे लोगों की छाती पर चढ़कर सबक सिखाएंगी. बता दें कि अर्चना ने प्रियंका गांधी के सचिव पर अपमानित करने का गंभीर आरोप लगाया था. इस मामले में संदीप सिंह के पीए के खिलाफ मुकदमा भी मेरठ में दर्ज है.

यह बोलीं अर्चना गौतम.

मशहूर अभिनेत्री अर्चना गौतम ने शनिवार को मेरठ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पी ए संदीप सिंह के खिलाफ फिर एक बार मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि संदीप सिंह की छाती पर चढ़कर में मूंग दलूंगी. जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा, वह लड़ाई जारी रखेंगी. अर्चना ने हमलावर होते हुए आरोप लगाया कि संदीप गौतम जाति की बात करता है और महिलाओं का अपमान करता है. वह ऐसा इंसान है, जिसे महिला का सम्मान करना नहीं आता है. अर्चना गौतम ने संदीप सिंह पर अपने खास लोगों को गोलबंदी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने अपने लोग प्रियंका गांधी के आसपास में लगा रखे हैं.

हालांकि अर्चना गौतम ने साफ किया कि वह कांग्रेस में हैं और कांग्रेस में ही रहेंगी. मगर वह अपमान सहने के लिए पार्टी में नहीं आई थीं. उन्होंने कहा कि वह प्रियंका गांधी को बड़ी दीदी मानती हैं और उन्हें पसंद करती हैं और उन्हीं की वजह से पार्टी में आई हैं. उनके लिए प्रियंका गांधी ही सब कुछ हैं. अभिनेत्री अर्चना गौतम ने बताया कि वह शनिवार दोपहर 1:00 बजे एयरपोर्ट पर दिल्ली उतरीं और उसके बाद सीधे पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपुरी के पास बयान दर्ज कराने चली आईं.

बता दें कि कुछ समय पहले अभिनेत्री अर्चना गौतम ने प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपमानित करने का आरोप लगाया था. इस मामले में उनके पिता ने 20 फरवरी को प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ तहरीर दी थी. जिस पर परतापुर थाने की पुलिस ने 7 मार्च को प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ 506, 509, 506 और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा किया था. सीओ बृह्मपुरी सुचेता सिंह ने शनिवार को अभिनेत्री अर्चना गौतम को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था. अर्चना गौतम तय समय पर सीओ के दफ्तर पहुंची.

बयान दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री अर्चना गौतम ने कहा कि संदीप सिंह जैसे लोग ही कांग्रेस को दीमक की तरह चाट रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से वह डरने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि संदीप सिंह की कार्यशैली से कई लोग नाखुश हैं, मगर वे मजबूरी में उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा सकते. अर्चना गौतम ने बताया कि वह जल्द ही राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर संदीप सिंह की असलियत बताएंगी.


गौरतलब है कि अर्चना गौतम 2022 में मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भी रह चुकी हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान अर्चना गौतम को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से टिकट दिया था. 27 वर्षीय अर्चना गौतम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा है. उन्होंने 2015 में ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने श्रद्धा कपूर, स्टारर हसीना पार्कर और बरोटा कंपनी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. अर्चना कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी अहम रोल निभा चुकी हैं. अर्चना ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब भी जीता था। अर्चना के बड़ी संख्या में फैन-फॉलोवर्स हैं.

पढ़ें : प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर मेरठ में मुकदमा दर्ज, अर्चना गौतम ने लगाए थे गंभीर आरोप

Last Updated : Apr 15, 2023, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details