उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डेढ़ साल से भाजपा नेता का लापता बेटा वाराणसी में मिला, परिजनों में खुशी का माहौल

By

Published : Feb 5, 2021, 9:59 AM IST

मेरठ में भाजपा बूथ अध्यक्ष शोमित्र के बेटे विशाल को डेढ़ साल बाद पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. बेटे के मिलने से जहां परिजनों में खुशी का माहौल है. वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. उसके मिलने से परिवार काफी खुश है.

बनारस में मिला डेढ़ साल से लापता बीजेपी नेता का बेटा.
बनारस में मिला डेढ़ साल से लापता बीजेपी नेता का बेटा.

मेरठ: 20 सितंबर 2019 को लापता हुआ बीजेपी नेता का बेटा डेढ़ साल बाद बनारस में मिला है. बेटे के मिलने से जहां परिजनों में खुशी का माहौल है. वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. बीजेपी नेता शोमित्र शर्मा का बेटा विशाल शर्मा डेढ़ साल पहले दोस्तों के साथ घर से निकला था. लेकिन घर नहीं पहुंचा. विशाल घर की बजाए बनारस पहुंच गया. जहां वह आश्रम में रह रहा था. बेटे के लापता होने की थाना मेडिकल में दर्ज कराई थी. पिछले दिनों ने बीजेपी नेता ने बेटे की बरामदगी की गुहार लगाई थी. जिसके बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और डेढ़ साल से गायब विशाल को बनारस से बरामद कर लिया.

बनारस में मिला डेढ़ साल से लापता बीजेपी नेता का बेटा.

डेढ़ साल पहले दोस्तों के साथ गया था
थाना मेडिकल इलाके के जागृति विहार सेक्टर-5 निवासी शोमित्र शर्मा भारतीय जनता पार्टी में बूथ अध्यक्ष है. उनका बेटा विशाल शर्मा डेढ़ साल पहले 20 सितंबर 2019 को घर से दोस्तों के साथ गया था और संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. उस दौरान काफी तालाश करने पर भी बेटा नहीं मिला तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर देकर अनहोनी की आशंका जताई थी. लेकिन पुलिस ने विशाल की तलाश करना तो दूर विभागीय कार्रवाई भी नहीं की. शोमित्र शर्मा ने कुछ लोगों पर अगवा करने और अनहोनी का शक भी जताया था.

मीडिया के हस्तक्षेप से हरकत में आई पुलिस
शोमित्र शर्मा ने बताया कि बेटे विशाल शर्मा की बरामदगी के लिए न सिर्फ एसपी सिटी और एसएसपी तक को शिकायत कर चुके हैं, बल्कि भाजपा के नेताओं एवं जनप्रतिनिधियों से मदद की गुहार लगा लगाई. बावजूद इसके कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. पुलिस अधिकारियों और पार्टी नेताओं के रवैये से हताश होकर शोमित्र शर्मा ने घर के बाहर पलायन करने की चेतावनी थी. घर बेचकर पलायन करने का मामला मीडिया में आया तो पुलिस अधिकारी हरकत में आए और आनन-फानन में कई टीम गठित कर विशाल की बरामदगी के लिए लगा दी.

कुशल बरामदगी से परिजनों में खुशी
गुरुवार की सुबह पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे को बनारस के आश्रम से बरामद कर लिया है. जहां वह डेढ़ साल से रह रहा था. बेटे की कुशल बरामदगी से जहां परिजनों में ख़ुशी का माहौल है. वहीं पुलिस ने राहत की सांस ली है. घर लौटे विशाल का कहना है कि वह अपनी मर्जी से बनारस चला गया था, लेकिन माता पिता के प्यार ने वापस बुला लिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details