उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लूट का विरोध करने बदमाशों ने मारी गोली, बाप-बेटे समेत तीन घायल

मेरठ में रविवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर बाप-बेटे समेत तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में तीनों लोग घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस अधिकारियों ने जंगल की घेराबंदी कर कॉबिंग शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 28, 2021, 8:51 PM IST

मेरठ में बाप-बेटे को मारी गोली
मेरठ में बाप-बेटे को मारी गोली

मेरठ:जिले मेंपरतापुर थाना क्षेत्र के काजीमाबाद गून गांव मे रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने खेत में काम कर रहे बाप-बेटे समेत तीन लोगों को गोली मार दी. बदमाशों से पानी का पाइप फटने को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद उन्होंने एक युवक को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश गांव की ओर भागने लगे. इसी दौरान बदमाशो ने एक महिला से लूट की भी कोशिश की. पास के खेतों में काम कर रहे बाप-बेटे ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने बाप-बेटे पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

लूट का विरोध करने पर मारी गोली

कॉबिंग कर रही पुलिस

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि "काजीमाबाद गूनगांव में लूट का विरोध करने को लेकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने बाप-बेटे और एक युवक को गोली मार दी. पिता महक सिंह और पुत्र मोनू समेत तीनो लोग घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. बदमाशों की तलाश के लिए कॉबिंग की जा रही है. जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details