उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाश, व्यापारी पर पिस्टल तान ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिए 34 हजार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 14, 2024, 6:44 PM IST

मेरठ में कारोबारी से मारपीट कर ऑनलाइन 34 हजार रुपये वसूल लिए गए. पीड़ित का कहना है कि उसको धमकाने वालों में दो युवकों ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ :जिलेके दौराला थाना क्षेत्र में हाइवे पर रुहसा कट स्थित कबाड़ी की दुकान पर बोलेरो में पुलिस की वर्दी में पहुंचे छह युवकों ने पिस्टल तानकर 34 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिए. पीड़ित की शिकायत पर दौराला थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.

लिसाड़ीगेट क्षेत्र की जाकिर कालोनी निवासी आस मोहम्मद का कपड़े का कारोबार है. कुछ दिन पहले उसने दौराला क्षेत्र में हाइवे पर रुहसा कट के पास कबाड़ का नया कारोबार शुरू किया था. उसने पुलिस को बताया है कि बीती रात करीब 10 बजे उसकी दुकान पर बोलेरो से कुछ लोग पहुंचे. गाड़ी से छह लोग हथियार लेकर उतरे. इनमें दो युवकों ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी. इन लोगों ने आस मोहम्मद को उसकी दुकान से उठा लिया और सिर पर पिस्टल सटाकर उसके साथ जमकर मारपीट की. जान से मारने की धमकी देते हुए उससे कहा कि परिवार से अभी एक लाख रुपये मंगाओ. पीड़ित ने आरोपियों को 34 हजार रुपये ट्रांसफर कर अपनी जान बचाई. इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए.

बाद में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़ित ने आरोपियों से साथ समझौता कर लिया. उसका कहना है कि आरोपियों ने अपनी गलती मान ली है. साथ ही उससे वसूले गए 34 हजार रुपये नकद में वापस कर दिए हैं. इस पर थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच लेनदेन का विवाद है. मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. दोनों पक्ष भले ही समझौता कर लें, जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपी पुलिस में हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें : देहरादून से मेरठ ट्रेनिंग पर आए CDA अफसर अंकित पंवार का शव मिला

यह भी पढ़ें : IAS की तैयारी कर रही युवती से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details