उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: ईमानदारी की मिसाल, टोल प्लाजा कर्मचारियों ने अधिवक्ता का लौटाया पर्स

By

Published : Jun 14, 2022, 7:37 AM IST

मेरठ में सिवाया टोल प्लाजा पर एक अधिवक्ता का पर्स गिर गया. पर्स टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को मिला. उसने पर्स टोल प्लाजा के अधिकारी को दे दिया. अधिकारी ने अधिवक्ता को फोन कर इसकी जानकारी दी. इसके बाद अधिवक्ता वापस आए और पर्स पाकर सभी की प्रशंसा की.

अधिवक्ता का लौटाया पर्स
अधिवक्ता का लौटाया पर्स

मेरठ:सिवाया टोल प्लाजा पर सोमवार को दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रहे एक अधिवक्ता का पर्स अचानक टोल प्लाजा की लाइन में गिर गया. टोल सुपर वाइजर ने पर्स में लिखे नंबर पर कॉल कर अधिवक्ता को बुलाया और पर्स वापस कर दिया. इसके बाद सुपर वाइजर की ईमानदारी की सभी ने प्रशंसा की.

टोल प्लाजा उप महाप्रबंधक प्रदीप चौधरी ने बताया कि सोमवार को हरियाणा के रोहतक निवासी सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता कुलवंत सिंह कार से दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रहे थे. इस दौरान टोल प्लाजा पर लाइन नंबर 1 से कार के गुजरते हुए अचानक किसी कारणवश उनका पर्स सड़क पर गिर पड़ा, टोल प्लाजा की लाइन में तैनात सुपरवाइजर सनी की नजर पर्स पर पड़ी तो उसने पर्स प्रदीप चौधरी को दे दिया.

यह भी पढ़ें:प्रयागराज हिंसा: उपद्रवियों के पोस्टर लगाएगी पुलिस, अब तक 92 गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पर्स में अधिवक्ता के मिले मोबाइल नंबर पर कॉल कर उनको इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद अधिवक्ता वापस टोल प्लाजा पहुंचे. टोल प्लाजा अधिकारी विजय कंसल और सुपरवाइजर सनी ने उनको पर्स वापस किया. पर्स पाकर अधिवक्ता ने खुशी जाहिर करते हुए टोल प्लाजा कर्मचारियों की इमानदारी की प्रशंसा की. वहीं, टोल प्लाजा के अधिकारियों ने भी सुपरवाइजर का जमकर उत्साह वर्धन किया और अन्य लोगों को भी इससे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details