उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ पुलिस की सराहनी पहल, कोरोना से जंग के लिए सीएम रिलीफ फंड में दिए 50 लाख

कोरोना से जंग के लिए बड़े-बड़े उद्योग पति और फिल्मी सितारों के साथ देश के कई लोग दिल खोलकर पीएम केयर और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं. ऐसे में मेरठ पुलिस ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना से जंग के लिए 50 लाख रुपये दान कर सरहनीय काम किया है.

By

Published : Apr 3, 2020, 12:50 AM IST

कोरोना से जंग
मेरठ पुलिस ने सीएम रिलीफ फंड में दिए 50 लाख

मेरठ:देश भर में कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिस योद्धा का काम कर रही है. वर्दीधारी कोरोना वॉरियर्स संकट की इस घड़ी में देश की मदद से भी पीछे नहीं है. बात करें अगर मेरठ पुलिस कि तो मेरठ पुलिस ने गुरवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए दिए.

गुरुवार को एसएससी मेरठ अजय साहनी ने एडीजी प्रशांत कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 50 लाख का चेक सौंपा. इसके अलावा मेरठ जोन की ही सहारनपुर पुलिस ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 34 लाख रुपये दान दिए हैं. इसके अलवा अन्य जिलों की पुलिसकर्मी भी कोरोना से जंग के लिए फंड जुटाने के काम में लगे हुए हैं.

वहीं पुलिस के जवान सड़कों पर लोगों से लॉक डाउन का पालन करवाने के साथ जरूरतमंद लोगों को खाना और अन्य जरूरी सामन पहुंंचाने के साथ लोगों को सैनिटाइजर और मास्क भी उपलब्ध करा रहे हैं.

संकट की इस घड़ी में मेरठ काफी एक्टिव है. मेरठ पुलिस इस समय रोजाना करीब सात हजार लोगों को भोजन कराती है. इलके लिए मेरठ पुलिस बाकायदा कम्युनिटी किचन चला रही है. जहां से लोगों के पास हेल्पलाइन के जरिए खाना पहुंचता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details