उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 3, 2023, 7:19 PM IST

ETV Bharat / state

Meerut news : कूड़े के ढेर में लावारिस बैग में मिली नवजात, परिवार का पता लगा रही पुलिस

मेरठ के खरखोदा इलाके में कूड़े के ढेर में नवजात बच्ची मिली. पुलिस ने परिवार काे अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस आसपास लगे कैमराें से परिवार के बारे में जानकारी जुटा रही है.

डंपिंग ग्राउंड में शुक्रवार को एक लावारिस बैग मिला
डंपिंग ग्राउंड में शुक्रवार को एक लावारिस बैग मिला

मेरठ :जिले के खरखोदा इलाके में कूड़े के ढेर में एक बैग मिला. इससे एक नवजात बच्ची बरामद हुई. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस काे दी. पुलिस ने बच्ची काे अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस बैग के आधार पर बच्ची के परिवार के बारे में जानकारी जुटाने की काेशिश कर रही है.

खरखौदा थाना प्रभारी राजीव सहरावत ने बताया कि खरखोदा कस्बे में स्थित एक डंपिंग ग्राउंड में शुक्रवार को एक लावारिस बैग मिला. डंपिंग ग्राउंड के पास से 11 साल की बच्ची मौसमी पुत्री अनीस गुजर रही थी. इस दौरान उसने बच्ची के राेने की आवाज सुनी. इसके बाद वह बैग के पास पहुंच गई. बैग की चेन बंद थी. उसके अंदर से बच्ची के राेने की आवाज आ रही थी. नवजात का राेना देखकर मौसमी भी राेने लगी. इस पर आसपास के लाेगाें की भीड़ जुट गई.

इसके बाद लाेगाें ने पुलिस काे मामले की जानकारी दी. थाेड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बच्ची काे अस्पताल में भर्ती कराया है. थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची नवजात है. वह पूरी स्वस्थ है. बच्ची के परिजनों की तलाश के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमराें के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. अस्पताल की नर्स और स्थानीय महिलाएं नवजात की देखभाल कर रहीं हैं.

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जानकारी की जा रही है. अस्पताल के स्टाफ का मानना है कि बच्ची की डिलीवरी किसी हॉस्पिटल में हुई है. इसके बाद इसे छोड़ा गया है. फिलहाल पुलिस पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें :भारतीय नौ सेना में उच्चाधिकारी बनकर लोगों को लूटने वाला नटवरलाल गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details