उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज आज मेरठ के डीएम से मिलेंगी, पति ने लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Sep 3, 2022, 6:56 AM IST

Updated : Sep 3, 2022, 7:30 AM IST

इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज आज मेरठ के डीएम दीपक मीणा से मिलेंगी. आरोप है कि वो शुक्रवार को कुछ लोगों के साथ अचानक अपने ससुराल पहुंच गईं और हंगामा शुरू कर दिया. उनके पति इमरान ने घर पर मौजूद महिला के साथ मारपीट का आरोप लगाया है.

Etv Bharat
इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज

मेरठ:इंडियन आइडल फेम और हर हर शंभू गाने के बाद फिर चर्चा में आई मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज एक बार फिर सुर्खियां में आ गयी हैं. फरमानी नाज पर मेरठ के गढ़ रोड स्थित हसनपुर कदीम गांव में अपने ससुराल पहुंचकर हंगामा करने का आरोप लगा है. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. वो शनिवार को मेरठ के डीएम दीपक मीणा से मिलेंगी.

दरअसल, हसनपुर कदीम गांव के रहने वाले इमरान के अनुसार काफी समय पहले उनका और इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज का अलगाव हो चुका है. शुक्रवार को फरमानी नाज कुछ लोगों के साथ अचानक गांव पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया. इमरान ने घर पर मौजूद महिला के साथ मारपीट का आरोप भी लगाया. हंगामा होने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और हंगामा शांत कराया.


इसके बाद इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज गांव में ही कई लोगों के घर भी गई. उधर, इस बीच किसी ने गांव में मौजूद पुलिस चौकी पर हंगामा होने की सूचना दे दी. पुलिस भी इमरान के घर पहुंची, लेकिन तब तक फरमानी नाज वहां से जा चुकी थीं. ग्राम प्रधान पति ने बताया कि फरमानी का इस तरह से गांव आना और हंगामा करना अच्छी बात नहीं है. फरमानी नाज ने पति पर उसे कानूनी तौर पर तलाक दिए बिना दूसरा निकाह करने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़े-संपत्ति विवाद में पुत्र वधू ने चचेरे देवर के साथ मिलकर की थी सास की हत्या

फरमानी ने हंगामे के बाद ससुराल के साथ गांव के आंगनवाड़ी केंद्र से मिले अपने पति, उसकी दूसरी पत्नी और बच्चे का रिकार्ड दिखाते हुए करीब 25 मिनट की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. फरमानी नाज़ ने बताया कि वो शनिवार को डीएम मेरठ दीपक मीणा से मिलकर न्याय एवं उचित कार्रवाई की मांग करेंगी.

आपको बता दें कि, फरमानी नाज का निकाह 25 मार्च 2018 में हसनपुर कदीम के रहने वाले इमरान पुत्र खलील के साथ हुआ था. एक साल बाद बेटा अर्श पैदा होने के बाद विवाद शुरू हो गया. इसके बाद वह अपने मायके मुजफ्फरनगर आ गई. वर्ष 2021 में फरमानी ने पति इमरान पर तीन तलाक देने के साथ ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर रतनपुरी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था. वो शनिवार को मेरठ के डीएम दीपक मीणा से मिलेंगी.
यह भी पढ़े-गाजीपुर में 80 लाख की हेरोइन के साथ दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

Last Updated : Sep 3, 2022, 7:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details