उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए भाजपा विधायक, खुद को किया होम आइसोलेट

By

Published : Aug 21, 2020, 3:53 AM IST

मेरठ की किठौर विधानसभा से भाजपा विधायक में दोबारा कोरोना की पुष्टि हुई है. भाजपा विधायक में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद सीएमओ और डाक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. कोरोना के लक्षण मिलने के कारण विधायक अब विधानसभा के सत्र में शामिल नहीं होंगे.

विधायक सत्यवीर त्यागी.
विधायक सत्यवीर त्यागी.

मेरठ: किठौर विधानसभा से भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी में दोबारा कोरोना की पुष्टि हुई है. भाजपा विधायक में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद सीएमओ और डाक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. दोबारा संक्रमित होने की जानकारी विधायक ने स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. विधायक ने अपने आपको होम आइसोलेट करते हुए अनुरोध किया है कि जिन लोगों ने उनसे पिछले एक सप्ताह में मुलाकात की है. वो अपनी कोरोना जांच जरूर करा लें.

एक महीने पहले हुए थे संक्रमित

किठौर विधानसभा से भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी में करीब एक माह पूर्व कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. तब वह अपने इलाज के लिए दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे. वहां करीब 14 दिन तक इलाज के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें ​अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. अस्पताल से आने के बाद वह एक सप्ताह अपने नोएडा स्थित आवास पर क्वारंटाइन रहे. अब कुछ दिन से वह मेरठ स्थित आवास पर हैं. बुधवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें कोरोना लक्षण की पुष्टि हुई है. विधायक ने खुद दोबारा कोरोना लक्षण की पुष्टि होने की बात कहते हुए इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है.

संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील

विधायक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कोरोना लक्षण पाए जाने की सूचना देते हुए कहा कि मेरी कोरोना संक्रमण टेस्ट रिपोर्ट में अभी कोरोना वायरस के मामूली लक्षण की दोबारा पुष्टि हुई है. मैंने सीएमओ मेरठ व डॉक्टर्स की सलाह पर एक सप्ताह के लिए अपने को होम आइसोलेट कर लिया है. जो भी मेरे परिसर के व अन्य लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे सम्पर्क में आए हों, वह अपना टेस्ट जरूर करा लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details