उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: सील हुई याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री, अधिकारियों को करनी पड़ी मशक्कत

एमडीए अधिकारियों के अनुसार जमीन विवाद को लेकर जो भी समस्याएं हैं उन्हें लेकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. इसमें प्रशासन के अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह प्रशासन के मानकों के अनुरूप नहीं थी इसी वजह से शासन ने इसके कैंसिलेशन का आदेश दिया था.

By

Published : Feb 12, 2019, 7:51 PM IST

याकूब कुरैशी

मेरठ : हमेशा से विवादों में रहने वाले बसपा नेता याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री को मंगलवार को सील कर दिया गया. हालांकि एक तरफ एमडीए और प्रशासन पूरी तैयारी के साथ फैक्ट्री को सील करने के लिए पहुंचे थे. वहीं दूसरी तरफ मीट फैक्ट्री के पास पहले से ही भारी भीड़ जमा थी. बड़ी मुश्किल से एमडीए की टीम फैक्ट्री के अंदर पहुंच कर सीलिंग की कार्रवाई पूरी की. हालांकि टीम ने केवल कुछ मशीनों को ही सील करके खानापूर्ति कर दी.

जानकारी देते सिटी मजिस्ट्रेट.

एमडीए अधिकारियों के अनुसार जमीन विवाद को लेकर जो भी समस्याएं हैं उन्हें लेकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. इसमें प्रशासन के अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह प्रशासन के मानकों के अनुरूप नहीं थी इसी वजह से शासन ने इसके कैंसिलेशन का आदेश दिया था. प्राधिकरण के तकरीबन तीस अधिकारियों के साथ प्लांट की सभी मशीनरी को सील कर दिया है.

इससे पहले याकूब कुरैशी ने फैक्ट्री में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था, जिसको लेकर सीलिंग टीम को काफी मशक्कत का सामना भी करना पड़ा. मीट फैक्ट्री पर कार्रवाई के लिए एमडीए तथा प्रशासन ने 12 फरवरी की तारीख तय की थी. इसी को लेकर याकूब ने मंगलवार को फैक्ट्री पर कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details