उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, साथी ने भागकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दौराला थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है.

By

Published : Aug 31, 2020, 10:13 AM IST

meerut news
गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई.

मेरठ:जिले के दौराला थाना क्षेत्र में मदारीपुर मार्ग पर एक युवक पर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी गई. युवक किसी से पैसे लेने के लिए कपसाड़ गांव से मदारीपुर मार्ग पर आया था. इसी दौरान वहां पहले से खेत में छिपे हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ​लिए भेज दिया.

पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी.


कपसाड़ गांव निवासी कुलदीप (23) पुत्र प्रमोद अपने पड़ोसी सुधांशु उर्फ प्रिंस के साथ बाइक से सकौती मदारीपुर मार्ग पर किसी से पैसे लेने के लिए पहुंचा था. सुधांशु के अनुसार, वहां पर पहले से कुलदीप का कोई परिचित खड़ा था, जिससे पैसे लेने थे. तभी खेत में से दो हमलावार निकले और गोली बरसानी शुरू कर दी. सुधांशु ने दूसरे खेत में घुसकर अपनी जान बचायी. कुलदीप ने भी भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे घेर कर हमलावरों ने गोली मार दी. घटना के बाद सुधांशु ने फोन पर गांव में घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर थाना दौराला पुलिस मौके पर पहुंची और कुलदीप को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण अस्पताल पहुंचे.

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में हमलावरों में एक मुजफफरनगर के मोरना गांव निवासी अजित सिंह की पहचान हुई, जबकि उसके अन्य साथियों के बारे में भी पता किया जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है. सीओ दौराला संजीव दीक्षित ने बताया कि अभी पैसों के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है. पूरी घटना की जांच करायी जा रही है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details