उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में आईपीएल सट्टे का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 27, 2020, 5:42 PM IST

आईपीएल क्रिकेट के दौरान मेरठ में सट्टा कारोबारी काफी सक्रिय रूप में काम कर रहे हैं. मेरठ पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर न सिर्फ दो बुकियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में सट्टेबाज
पुलिस की गिरफ्त में सट्टेबाज

मेरठ: जिले के थाना मेडिकल पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टे के कारोबार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर न सिर्फ दो बुकियों को गिरफ्तार किया है बल्कि ऑनलाइन सट्टा लगाने के उपकरण और कई मोबाइल भी बरामद किए हैं. पुलिस की इस कार्रवाई से सट्टा कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

देश भर में त्यौहारों के साथ आईपीएल की भी धूम देखी जा रही है, जहां क्रिकेट के खिलाड़ी मैदान में पसीना बहा रहे हैं. वहीं सट्टा कारोबारी मैदान में हो रही बैटिंग और बोलिंग पर सट्टा लगाने में लगे हैं. इस बार सट्टे का यह कारोबार ऑनलाइन चल रहा है. बुक्की मोबाइल के माध्यम से संपर्क कर सट्टा लगा रहे हैं. पश्चमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी सट्टे का यह कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. वहीं पुलिस ने सट्टा कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है.

मंगलवार को थाना मेडिकल पुलिस ने अजंता कलोनी स्तिथ एक मकान में छापा मारकर आईपीएल सट्टे का खुलासा किया है. एसपी सूरज राय ने बताया कि थाना मेडिकल पुलिस को आईपीएल मैच पर सट्टा खेलने की सूचना मिली थी. सट्टा लगाने की सटीक सूचना मिली तो पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर मकान पर छापा मार दिया. जहां दो बुक्की ऑनलाइन सट्टा लगवा रहे थे. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया. साथ ही मौके से कई मोबाइल, लैपटॉप, रजिस्टर समेत कई अन्य दस्तावेज पुलिस ने बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details