उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: कोरोना वारियर्स को सेना का सलाम, ब्रिगेडियर ने योद्धाओं को किया सम्मानित

By

Published : May 3, 2020, 11:04 AM IST

Updated : May 3, 2020, 12:25 PM IST

देश के कोरोना योद्धाओं का साहस बढ़ाने के लिए जगह-जगह इन्हें सम्मानित किया जा रहा है. इसी बीच मेरठ में सेना के ब्रिगेडियर अनमोल सूद ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया.

कोरोना वारियर्स का सम्मान करती सेना.
कोरोना वारियर्स का सम्मान करती सेना.

मेरठ:देश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कोरोना योद्धा जी जान लगा दे रहे हैं. इनके अथक प्रयास को लोग सलाम कर रहे हैं. सेना केअधिकारी कोरोना योद्धाओं को जगह-जगह सम्मानित कर रहे हैं. इसी कड़ी में मेरठ पुलिस लाइन में सेना के ब्रिगेडियर अनमोल सूद ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया और कहा कि इन योद्धाओं के साथ सेना पूरी तरीके से खड़ी हुई है, जिस तरह से सेना सीमाओं पर अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ाती है, उसी तरह देश के अंदर ये कोरोना योद्धा महामारी के छक्के छुड़ा रहे हैं. इन योद्धाओं को सैल्यूट करती है और इनके सम्मान में पुष्प समर्पित कर रही है.

कोरोना वारियर्स को सलामी देते सेना के जवान.

ब्रिगेडियर अनमोल सूद ने कहा कि आज पूरा देश ही नहीं विश्व इस महामारी से जंग लड़ रहा है. ऐसे में हमारे देश के जो कोरोना योद्धा हैं, चाहे वह पुलिसकर्मी हों या सफाईकर्मी हों, डॉक्टर हों या मीडियाकर्मी. वे पूरी शिद्दत से अपना फर्ज निभा रहे हैं. उन्होंने बताया कि मेरठ पुलिस रात-दिन हमारी और आपकी हिफाजत के लिए सड़कों पर तैनात होकर ड्यूटी कर रही है ताकि हम और आप अपने घरों में सुरक्षित रहें. अपनी जान की परवाह न करते हुए यह लोग इस महामारी की जंग में सबसे आगे खड़े हैं.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: फंदे से झूलता मिला महिला का शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

सेना द्वारा सम्मान दिए जाने से हमारे कोरोना योद्धाओं का विश्वास बढ़ेगा और वे मजबूती से कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जुटेंगे.
-अनमोल सूद, ब्रिगेडियर

Last Updated : May 3, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details