उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: कलेक्ट्रेट में सैनिटाइजेशन गैलरी का उद्घाटन

By

Published : Apr 12, 2020, 1:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ कलेक्ट्रेट में सैनिटाइजेशन गैलरी का उद्घाटन सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने किया. इस सैनिटाइजर गैलरी के जरिए कलेक्ट्रेट में आने वाले लोग सैनिटाइज होंगे.

मेरठ कलेक्ट्रेट में सैनिटाइजेशन गैलरी का उद्घाटन
मेरठ कलेक्ट्रेट में सैनिटाइजेशन गैलरी का उद्घाटन

मेरठ: जिले में कोरोना वायरस से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने पूरी तरीके से कमर कस ली है. रविवार को सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने मेरठ कलेक्ट्रेट में सैनिटाइजर गैलरी का उद्घाटन किया, जिससे कलेक्ट्रेट में आने वाले लोग सैनिटाइज होंगे. अगर यह मॉडल सफल रहा तो शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में भी सैनिटाइजेशन गैलरी लगेगी.

मेरठ में कोरोना वायरस से निपटने के लिए और कामकाज को बेहतर और निडर होकर करने के लिए जिला प्रशासन ने अपनी व्यवस्थाओं को विस्तृत किया है, जहां पहले छावनी परिषद उसके बाद सदर थाना और पुलिस लाइन में सैनिटाइजर गैलरी लगाई गई थी. वहीं अब मेरठ कलेक्ट्रेट में भी जिला प्रशासन ने सैनिटाइजर गैलरी लगाई है.

इस गैलरी का उद्घाटन सांसद राजेंद्र अग्रवाल और जिलाधिकारी मेरठ अनिल धींगड़ा ने किया है. सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि यह जरूरी है. प्रशासन सबकी सेवा में लगा है ऐसे में प्रशासन को दुरुस्त रहना होगा और अपने कामकाज करने के लिए सैनिटाइज होना होगा. जिलाधिकारी की माने तो सैनिटाइजर गैलरी के लिए पर्याप्त फंड है और लगातार वह जगह-जगह सैनिटाइजर गैलरी लगाते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मेरठ: जली कोठी एरिया में पुलिस पर पथराव के बाद निकाला गया फ्लैग मार्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details