उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: दहेज में कार न दिए जाने पर पति ने पत्नी को दिए करंट के झटके, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दहेज के लिये पति का खौफनाक चेहरा सामने आया है. आरोप के मुताबिक पति ने दहेज न दिए जाने से नाराज होकर पत्नी को बेरहमी से पीटा और बिजली के तारों से करंट लगाया, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पीड़िता के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

By

Published : Sep 29, 2020, 4:28 AM IST

दहेज में कार न दिए जाने पर पति ने पत्नी को दिए करंट के झटके
दहेज में कार न दिए जाने पर पति ने पत्नी को दिए करंट के झटके

मेरठ:जिले के थाना नौचंदी क्षेत्र के करीमनगर में दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित किये जाने का मामला सामने आया है. आरोप के मुताबिक पति रमीज ने दहेज में कार न दिए जाने पर पत्नी हुमा को बेरहमी से पीटा और बिजली के तारों से करंट के झटके भी दिए. हालत गंभीर होने पर हुमा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हुमा के परिवार वालों ने आरोपी पति रमीज के खिलाफ थाने में तहरीर दी.

जानकारी देते सीओ.

तहरीर के मुताबिक जिले के थाना नौचंदी के करीमनगर की रहने वाली हुमा के पति रमीज ने दहेज नहीं देने की वजह से उसे प्रताड़ित किया. दहेज में कार न दिए जाने से नाराज होकर हुमा को बेरहमी से पीटा और फिर जान से मारने की नियत से बिजली के तारों से करंट लगाया. हुमा की चीख-पुकार सुन कर पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और हुमा को बचाया. इसके बाद हुमा के परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी गई.

हुमा की शादी किदवई नगर के रहने वाले रमीज नाम के युवक से लॉकडाउन के दौरान हुई थी. हुमा के भाई ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन रविवार को हुमा के पति रमीज ने दहेज में कार न दिए जाने से नाराज होकर हुमा के साथ मारपीट की.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: ससुराल पहुंच युवक ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

इस दौरान पति रमीज ने हुमा को बिजली के तारों से करंट लगाकर मारने की कोशिश की. हुमा की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के ही रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति मौके पर पहुंचे. उन्होंने हुमा को किसी तरह बचाया और परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद हुमा के परिवार वालों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. परिवार वालों ने आरोपी पति के खिलाफ थाना लिसाड़ी गेट में तहरीर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details