उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीच पंचायत में दे दिया तीन तलाक

By

Published : Feb 18, 2021, 6:44 AM IST

यूपी के मेरठ में बीते बुधवार को तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. शौहर ने बीच पंचायत के दौरान बीबी को तीन तलाक दे दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई. पति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मेरठ में तीन तलाक
मेरठ में तीन तलाक

मेरठ:जिले में एक विवाहिता को उसके शौहर ने बीच पंचायत के दौरान तीन तलाक दे दिया. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पति-पत्नी के झगड़े के बाद हुई पंचायत में पति को गुस्सा आ गया, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई. तैश में आकर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. अब पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक आरोपी पति फरार है.

जानें पूरा मामला
मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, जहां श्याम नगर इलाके में पति-पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोग इकट्ठा हुए और सुलहनामा के लिए पंचायत हुई. इस पंचायत में जबरदस्त हंगामा हुआ. दोनों पक्ष के लोगों के बीच गाली-गलौज और मारपीट हुई. इसके बाद शौहर ने गुस्से में आकर बीबी को तीन तलाक दे दिया.

इस पूरी घटना का वहां खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उधर पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ थाना लिसाड़ी गेट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details