उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिडिएशन सेंटर में पति ने की पत्नी के वकील की पिटाई, हंगामा

By

Published : Mar 15, 2021, 9:50 PM IST

पति और उसके परिवार वालों ने महिला के वकील पर हमला बोल दिया. आरोपियों ने भरी कचहरी में वकील की जमकर पिटाई की. इसके चलते कचहरी में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, मौके पर इकट्ठा वकीलों ने आरोपी पति और उसके परिवार वालों को घेरकर उनकी भी पिटाई कर डाली.

मिडिएशन सेंटर में पति ने की पत्नी के वकील की पिटाई, कचहरी में हंगामा
मिडिएशन सेंटर में पति ने की पत्नी के वकील की पिटाई, कचहरी में हंगामा

मेरठ : सोमवार को कचहरी स्थित मिडिएशन सेंटर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब समझौते के लिए आए पति ने अपनी पत्नी के वकील की पिटाई कर दी. घटना से गुस्साए वकीलों ने आरोपियों की पिटाई करते हुए जमकर हंगामा किया. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर घायल वकील को अस्पताल में भर्ती कराया है.

मिडिएशन सेंटर में पति ने की पत्नी के वकील की पिटाई, कचहरी में हंगामा

यह भी पढ़ें :रोटी पर थूक लगाने वाले आरोपी पर लगाई गई रासुका

कचहरी में मची अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक मेरठ निवासी महिला की शादी गाजियाबाद के मोदी नगर निवासी आलोक नाम के युवक के साथ हुई थी. दंपति के बीच विवाद हुआ जिसका मुकदमा मेरठ कचहरी में विचाराधीन है. बताया जाता है कि सोमवार को कचहरी के मिडिएशन सेंटर में दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया गया था. इसी दौरान किसी बात पर महिला का पति बिगड़ गया. आरोप है कि पति आलोक और उसके परिवार वालों ने महिला के वकील अजय स्वामी पर हमला बोल दिया. आरोपियों ने भरी कचहरी में वकील की जमकर पिटाई की. इसके चलते कचहरी में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर इकट्ठा हुए वकीलों ने आरोपी पति और उसके परिवार वालों को घेरकर उनकी भी पिटाई कर डाली.

यह भी पढ़ें :इस युक्ति से लेते थे फर्जी मेडिक्लेम, करोड़ों के प्लान का भंडाफोड़

घायल वकील को अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया. सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि घायल वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details