उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ : बेटियों को शादी को लेकर पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सोमवार की शाम पति-पत्नी का आपस में विवाद हो गया. विवाद में पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बता दें कि बेटियों की शादी को लेकर दोनों में विवाद हुआ था.

By

Published : Dec 22, 2020, 8:53 AM IST

पत्नी पर किया हमला
पत्नी पर किया हमला

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम एक शख्स ने बेटियों की शादी को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं युवक ने किसी धारदार हथियार से पत्नी का गला भी रेत दिया, जिससे पत्नी गंभीर रूप के घायल हो गई. पत्नी को घायल करने के बाद पति ने खुद को भी घायल कर लिया. आनन-फानन में परिजनों ने घायल अवस्था में पति-पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ थाने से तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र मोहल्ला लकीपुरा की गली नंबर 16 में आसिफ अपनी पत्नी तबस्सुम बेटी मेहविश ओर शेहलीना के साथ रहता है. आसिफ ने शादी के लिए दोनों बेटियों का रिश्ता लॉकडाउन के दौरान तय किया था. पत्नी तबस्सुम को वह रिसता पसंद नहीं था. इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था. सोमवार की शाम आसिफ उसकी पत्नी तबस्सुम और भाई गुल्लू बातचीत कर रहे थे. इस दौरान तबस्सुम ने दोनों बेटियों का रिश्ता तोड़कर दूसरी जगह करने की जिद पकड़ ली. इसी बात को लेकर आसिफ और तबस्सुम के बीच कहासुनी हो गई.

आसिफ ने पत्नी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद्द पर अड़ी रही. देखते ही देखते कहासुनी इतनी बढ़ गई कि आसिफ को गुस्सा आ गया और उसने तबस्सुम के सिर में कपड़े धोने की थपकी से हमला कर दिया. बाद में उसने ब्लेड से तबस्सुम की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे तबस्सुम गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि बाद में आसिफ ने अपने ऊपर भी ब्लेड से हमला कर खुद को घायल कर लिया. आनन-फानन में तबस्सुम और आसिफ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गंभीर रूप से घायल तबस्सुम ने थाने में तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पत्नी का आरोप है कि जिन लड़कों से आसिफ ने बेटियों का रिश्ता तय किया है, वह अपराधी किस्म के हैं. आसिफ जबरन बेटियों की शादी उनसे कराना चाहता है. इसका विरोध किया तो आसिफ ने उस पर जानलेवा हमला किया है. तबस्सुम की तहरीर मिलने पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details