उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लक्ष्मीकांत बाजपेयी बोले, श्रीकांत त्यागी भाजपा का नहीं सपा का कार्यकर्ता है...

By

Published : Aug 10, 2022, 7:58 PM IST

मेरठ पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने श्रीकांत त्यागी वाले मामले पर कहा कि वह भाजपा का नहीं बल्कि सपा का कार्यकर्ता है. इस मामले में उन्हें साजिश नजर आ रही है.

Etv bharat
यह बोले लक्ष्मीकांत वाजपेयी.

मेरठः जिले में बुधवार को पहुंचे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी में नोएडा प्रशासन ने कहीं चूक की है. मेरठ में श्रीकांत की गिरफ्तारी होना अच्छा नहीं लग रहा है. कहीं न कहीं इसके पीछे किसी तरह के साजिश लग रही है. श्रीकांत त्यागी भाजपा का कार्यकर्ता कहां से हुआ? भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने स्पष्ट कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी से या फिर किसान मोर्चा से उसका कोई संबंध नहीं है. दूसरा उसकी गाड़ी पर सपा के नेता स्वामीप्रसाद मौर्य की ओर से जारी कराया हुआ पास मिला है. स्वामीप्रसाद मौर्य सपा के हैं. इस लिहाज से वह सपा का कार्यकर्ता है और सपा उसका पाप झेलेगी. भाजपा का उससे कोई लेना-देना नहीं है.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी की तारीफ की. वहीं, भाजपा के नेता व सांसद वरुण गांधी को पटरी से उतरा हुआ बताया. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी चांद की तरफ थूक रहे हैं और वह थूक उन्हीं के मुंह पर गिर रहा है. उन्होंने सपा अध्यक्ष पर भी जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय की ओर से शुरू किया गया है. कहा कि इस तिरंगा के माध्यम से हम अपने लाखों ज्ञात एवं अज्ञात शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे और अपने झंडे के प्रति गर्व का प्रदर्शन करेंगे.

यह बोले लक्ष्मीकांत वाजपेयी.
उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने अपने मोबाइल नंबर की डीपी पर देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की तश्वीर के साथ तिरंगा लगाया है, अच्छा किया है. साथ ही सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि तिरंगा यात्रा कहीं दंगा यात्रा न बन जाए. उन्होंने कहा कि वे इतना ही कहना चाहते हैं कि 400 से अधिक दंगे उनके कार्यकाल में हुए थे, उनको शायद वही समय दिख रहा है. उन्होंने कहा कि ये योगी का कार्यकाल है दंगा करने का कोई साहस नहीं जुटा सकता है.

हर घर तिरंगा अभियान को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि शत प्रतिशत राष्ट्रवाद के प्रति समर्पित देश के प्रत्येक नागरिक को तिरंगा की भावना से ओतप्रोत करना ये इसका उद्देश्य है. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने ईटीवी भारत के माध्यम से सांसद वरुण गांधी सवाल भी पूछा ,वे बोले कि वरुण गांधी गरीबों का निवाला छीनने का एक उदाहरण तो बताएं,उन्होंने कहा कि तिरंगा झंडा सभी को लगाना चाहिए सरकार ने छूट प्रदान की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details