उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में ग्राम प्रधान का तुगलकी फरमान, मुर्गा लाने पर युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा

By

Published : Apr 18, 2020, 6:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गांव के प्रधान का तुगलकी फरमान सामने आया है. दरअसल प्रधान के फरमान पर गांव में मुर्गे लाने वाले युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा गया. वीडियो वायरल होने पुलिस ने दोनों पक्षों पर लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर किया है.

etv bharat
ग्राम प्रधान ने युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा.

मेरठ:जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव कैली में दो युवकों को मुर्गा बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव में मुर्गा लाने पर प्रधान ने युवकों को मुर्गा बनाकर डंडे से पिटाई कर दी. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया, जो अब वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ग्राम प्रधान ने युवकों को मुर्गा बनाकर पीटा.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है, ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ग्राम प्रधान गांव में मुर्गे लाने पर दो युवकों को मुर्गा बनाकर पीट रहा है. वायरल वीडियो मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो में ग्राम प्रधान आरोपियों से बार-बार कह रहा है कि तुम गांव में मुर्गा क्यों लेकर आए.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
युवकों की पिटाई करते समय मोबाइल से वीडियो भी बनाया गया जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो पुलिस भी जाग उठी. पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों पर लॉकडाउन उल्लंघन करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details