उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

girl student shot in meerut: 11वीं की छात्रा को बस में गोली मार छात्र फरार

मेरठ में 11वीं की छात्रा को गोली मारने का मामला सामने आया है. आरोपी छात्र फरार है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Etv bharat
girl student shot in meerut: बस से जा रही छात्रा को छात्र ने मारी गोली, फरार

By

Published : Jan 13, 2023, 5:01 PM IST

Updated : Jan 14, 2023, 8:27 PM IST

मेरठःशहर में मवाना में बस से स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा को एक छात्र ने गोली मार दी. इस वारदात से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में छात्रा को घायल अवस्था में मवाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

मामला मेरठ के मवाना कस्बे का है. सीओ मवाना आशीष शर्मा के मुताबिक यहां 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल से अपने घर लौट रही थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक छात्र आया और उसने छात्रा को गोली मार दी. छात्रा को घायल अवस्था में मवाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. छात्रा को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.वह मवाना के कृषक इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा है. छात्रा मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र के पिलोना गांव की रहने वाली बताई जा रही है. सीओ के मुताबिक आरोपी अभी फरार है. छात्रा का इलाज किया जा रहा है. मुकदमा लिखा जा रहा है. यह भी पता चला है कि लड़का-लड़की आपस में पहले से ही बात करते थे. किसी बात को लेकर दोनों विवाद हुआ होगा. इसके बाद छात्र ने उसे गोली मार दी. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस छात्रा के स्कूल में पहुंची. स्कूल मे लगे सीसीटीवी कैमरे की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस पता लगा रही है कि जिसने छात्रा को गोली मारी है वह कितने दिन से स्कूल के पास आया गया था. इसके अलावा छात्रा की सहेलियों और स्कूल की टीचरों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः Pravin Togadia in Hathras: प्रवीण तोगड़िया बोले, भारत में मुसलमान डबल सुरक्षित, हिंदू असुरक्षित

Last Updated : Jan 14, 2023, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details