उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती से रेप, पीड़िता ने दी जान

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक युवक पर नाबालिग युवती को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप लगा है. वहीं युवती ने इस घटना से आहत होकर आत्महत्या कर ली है.

By

Published : Feb 17, 2021, 12:59 PM IST

रेप पीड़िता ने दी जान.
रेप पीड़िता ने दी जान.

मेरठ : जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती को पहले तो दूसरे समुदाय के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया. फिर शादी करने से इंकार कर दिया. इससे आहत होकर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया है कि युवती गर्भवती भी थी.

दरअसल मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है. यहां सोमवार की देर रात को एक नाबालिग युवती ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. मृतका के परिजनों का आरोप है कि दूसरे समुदाय के एक डेरी संचालक युवक ने पहले उसकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब युवती ने शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया. वहीं जब इस पुलिस में शिकायत करने की चेतावनी आरोपी युवक को दी गई तो उसने पीड़ित युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं इस पूरे मामले मृतका के परिजनों का यह भी आरोप है कि 21 जनवरी को डेयरी संचालक युवक के बड़े भाई ने भी युवती के साथ छेड़खानी की थी. इस बात का विरोध जब उन लोगों ने किया तो उनके साथ मारपीट की गई और पत्थर से हमला भी किया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी परवेज के खिलाफ भी छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details