उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: कोरोना को मात देकर चार मरीज अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, घर पर हुआ फूलों से स्वागत

By

Published : May 15, 2020, 8:49 PM IST

मेरठ जिले में शुक्रवार को कोविड एल-1 अस्पताल से चार कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. चारों मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गयी. ये मरीज जब घर पहुंचे तो मोहल्ले वालों ने फूल बरसाकर स्वागत किया.

कोविड L-1 अस्पताल से चार मरीज डिस्चार्ज
कोविड L-1 अस्पताल से चार मरीज डिस्चार्ज

मेरठ: शुक्रवार को पांचली कोविड एल-1 श्रेणी अस्पताल से चार कोरोना मरीज डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे. घर पहुंचने पर मोहल्ले के लोगों ने मरीजों के ऊपर फूल बरसाकर और ताली बजाकर स्वागत किया.

14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन
नो​डल अधिकारी डॉ. प्रवीण गौतम ने बताया कि शुक्रवार को चार मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. चारों लोगों को 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहने और स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन का पालन करने के लिए कहा गया. ये मरीज जब ठीक होकर घर पहुंचे तो मोहल्ले के लोगों ने फूल बरसाकर और ताली बजाकर स्वागत किया.

अस्पताल में कोरोना के 20 मरीज भर्ती
पांचली अस्पताल में अब तक 60 मरीजों को भर्ती किया गया, जिसमें से 38 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं. वहीं दो मरीजों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. वर्तमान समय में अस्पताल में कोरोना के 20 मरीज हैं. सभी की हालत सामान्य है. रिपोर्ट निगेटिव आने पर जल्द ही सभी को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details