उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाली के विवाद में युवक पर की अंधाधुंध फायरिंग, गंभीर रूप से घायल

पश्चिमी यूपी के मेरठ में विवाद के बाद एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला सामने आया है. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Apr 12, 2023, 3:51 PM IST

मेरठ में युवक को गोली मारी
मेरठ में युवक को गोली मारी

मेरठ:थाना परीक्षितगढ़ के एक गांव में अंधाधुंध फायरिं करने का मामला सामने आया है. दरअसल, परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के पूठी गांव में बुधवार को खेत से नाली को निकालने के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार पूठी गांव निवासी धर्मेंद्र और मनीष त्यागी की कृषि भूमि पास-पास है. बुधवार को धर्मेंद्र और उसके परिजनों द्वारा खेत से नाली निकालने के लिए कहा था. जिस पर मनीष ने मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद मनीष जब ट्रैक्टर लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था तभी धर्मेंद्र ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर मनीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

गोली लगने से लहूलुहान होकर मनीष ट्रैक्टर पर ही गिर पड़ा. कुछ ही देर में गोलीकांड की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई और मनीष के परिजन भी मौके पर पहुंचे. मनीष को घायल अवस्था में निजी अस्पताल परिजनों ने भर्ती कराया . डॉक्टरों के मुताबिक मनीष को दो गोली लगी हैं, जिसका ऑपरेशन किया जा रहा है. भाई बब्लू त्यागी और चाचा प्रमोद त्यागी ने बताया कि तमंचों और रायफल से फायरिंग को गई थी.

परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक उन्हें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. आरोपी पक्ष से धर्मेंद्र और उसके दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-पड़ोसी युवक ने 10वीं की छात्रा का नहाते हुए बनाया वीडियो, रिश्तेदार समेत 3 लोगों ने किया बारी-बारी से रेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details