उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

मेरठ शहर के दिल्ली रोड पर शुक्रवार शाम एक फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई. शोरूम में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग लगने से शोरूम में रखा लाखों का सामान जल कर खाक हो गया.

By

Published : Jun 11, 2021, 11:33 PM IST

फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग
फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग

मेरठ: शहर के दिल्ली रोड पर शुक्रवार शाम एक फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लग गई. शोरूम से निकलता धुंआ देखकर कर्मचारियों और राहगीरों में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. दमकल कर्मियों ने घंटों की कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से शोरूम में रखा लाखो का सामान जल कर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि आग या तो शार्ट शर्किट से लगी है या फिर किसी शख्स ने जलती बीड़ी या सिगरेट फेंकी है.

मेरठ शहर के दिल्ली रोड स्थित माधवपुरम के पास अग्रवाल फर्नीचर का शोरूम है. जहां शुक्रवार की शाम अचानक भीषण आग लग गई. आग से शोरूम में रखा लकड़ी का सामान जलने लगा. देखते ही देखते आग का धुआं और लपटें आसमान छूने लगी. जिसे देख कर राहगीर और स्थानीय लोग इधर-उधर भागने लगे. आसपास के लोगों ने बाल्टियों से पानी छिड़क कर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे.

दमकल की 5 गाड़ियों ने बुझाई आग

शोरूम में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों ने घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया. इस दौरान गनीमत ये रही कि आग से किसी की जान माल को कोई नुकसान नहीं हुआ. दमकल कर्मी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट शर्किट और बीड़ी सिगरेट बताया जा रहा है, लेकिन दमकल विभाग की ओर से आग लगने के कारणों की जांच की जा रही रही है. आग में लाखों रुपये का नुकसान होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली छोड़े भी नहीं थे योगी, केंद्र ने पूछ लिया कोरोना से मौतों का हिसाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details