उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठः शादी समारोह के दौरान पर्स गायब, दो पक्षों में हुई मारपीट

By

Published : Feb 20, 2020, 10:37 AM IST

Updated : Feb 20, 2020, 10:45 AM IST

यूपी के मेरठ में शादी समारोह कार्यक्रम में पर्स गायब होने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक पक्ष के महिला समेत कई लोग घायल हो गए. वहीं लोगों ने बीच बचाव करते हुए पुलिस को सूचना दी.

etv bharat
दो पक्षों की मारपीट में घायल युवक.

मेरठः लिसाड़ीगेट क्षेत्र के उज्वल गार्डन कॉलोनी में शादी समारोह के दौरान पर्स गायब होने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट की घटना में महिला समेत कई लोग घायल हो गए. लोगों ने बीच बचाव करते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

पर्स की चोरी होने पर दो पक्षों में मारपीट.

दरअसल लिसाड़ीगेट इलाके में शाहरुख नाम के शख्स की उज्वल गार्डन कॉलोनी में शादी थी. शादी में आए किसी मेहमान की जेब से पर्स गायब हो गया. इसका आरोप शादी समारोह में शामिल हुए आसिफ पर लगाया गया. इसी बात को लेकर शारूख और आसिफ के परिजनों के बीच झगड़ा हो गया.

इसे भी पढ़ें-मेरठ को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने के फैसले से जनता हुई खुश

मामले को बढ़ता देख लोगों ने समझा-बुझाकर आसिफ को शादी समारोह घर भेज दिया. आरोप है उसके बाद भी शाहरुख के परिजनों ने आसिफ के घर जाकर मारपीट शुरू कर दी. इससे दोनों पक्षों में खूब लाठी डंडे चले. वहीं इस घटना में कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी जांच की बात कह रही है.

Last Updated : Feb 20, 2020, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details