उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: टोल प्लाजा पर किसान की मौत, ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में किसान की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने टोल प्लाजा में तोड़फोड़ भी की.

By

Published : Feb 4, 2020, 12:52 AM IST

etv bharat
ग्रामीणों का हंगामा.

मेरठ: एनएच-58 पर सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक किसान की मौत हो गई. किसान की मौत की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. इस दौरान ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर दी. सूचना मिलने पर थाना दौराला समेत अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. वहीं ग्रामीण मौके पर अधिकारियों को बुलाने की जिद पर अड़े थे.

हाईवे पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने किया हंगामा.

जानकारी के अनुसार ग्राम दुल्हैड़ा चौहान निवासी सोनू उर्फ सोनवीर देर रात ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना डालने दौराला चीनी मिल जा रहा था. वह टोल प्लाजा पर पहुंचा. वहां उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और वह एक पोल से जा टकराया. इस हादसे में ट्रैक्टर चला रहा सोनू नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-रायबरेली: छात्रा को जिंदा जलाने वाले दोषियों को फांसी देने की मांग, सड़कों पर उतरे लोग

सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ की. तोड़फोड़ व हंगामा होते देखकर टोल कर्मी भाग खड़े हुए. ग्रामीणों ने बूथों के शीशे भी तोड़ दिये. ग्रामीणों ने मौके पर जाम लगा दिया. इस दौरान कुछ वाहन सवार लोगों के साथ भी ग्रामीणों की कहासुनी हुई. ग्रामीण अधिकारियों को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े रहे.

बंद पड़ा टोल बूथ.

इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई. ग्रामीणों ने कहा कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी वह टोल प्लाजा खाली नहीं करेंगे. ग्रामीणों का कहना है कि जब से फास्ट टैग व्यवस्था लागू हुई है, तब से टोल अधिकारियों ने दोपहिया वाहन चालकों और ट्रैक्टर-ट्रॉली के लिए कोई रास्ता नहीं छोड़ा है. इस वजह से किसानों और दोपहिया वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details