उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत से घर लौट रहे किसान की गोली मारकर हत्या

मेरठ जिले के मनावा थाना क्षेत्र में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 28, 2021, 12:50 PM IST

केशव कुमार, एसपी देहात
केशव कुमार, एसपी देहात

मेरठ:जिले के मनावा थाना क्षेत्र के ततीना गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक 60 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर बेखौफ बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. तड़के सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसान को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना उस वक्त की है, जब गांव ततीना निवासी 60 वर्षीय किसान सतपाल चौहान पुत्र रघुवर सिंह चौहान सुबह 4 बजे बाइक से खेत गए हुए थे. घर वापस लौटते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने सतपाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोली लगने से सतपाल गिर गया. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हुए और जमीन पर खून से लथपथ पड़े किसान सतपाल को मवाना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी देते एसपी देहात केशव कुमार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात का जायजा लिया और घटना की जांच में जुटी है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-मां ने अपने बच्चों अनाथायल भेजने का लिया फैसला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

ततीना गांव में 60 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. अज्ञात बाइक बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. थाना पुलिस को घटना की जांच और खुलासे के निर्देश दिए गए हैं. परिजनों से तहरीर लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर तलाश की जा रही है. जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा.

- केशव कुमार, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details