उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

By

Published : Feb 10, 2021, 11:00 AM IST

यूपी के मेरठ जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में तीनबदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मेरठ:जिले में सरेआम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए, जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बदमाशों के पास से लूटी हुई नोटों की माला और चोरी की स्कूटी बरामद हुई है.

पढ़िए पूरी खबर

मामला मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के टाउन हॉल पार्क का है, जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की. बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों के नाम सलमान, अमन और मूसा है, जबकि इनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया. पूछताछ के दौरान पता लगा कि इन लोगों ने दो दिन पहले मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र में दुकान में घुसकर नोटों की माला लूट ली थी. इसके अलावा और भी कई अपराधिक वारदातों में इनका दखल रहा है. वहीं आज भी एक लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए यह लोग योजना बना रहे थे. फिलहाल पुलिस ने तीनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. वहीं पुलिस अब इनका अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details