उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कहा, सांसद महेश शर्मा की संपत्ति की हो CBI जांच

By

Published : Aug 26, 2022, 3:51 PM IST

मेरठ के चौधरी चरण सिंह पार्क में त्यागी समाज लगातार श्रीकांत त्यागी की रिहाई की मांग को लेकर धरने दे रहा है. इस दौरान श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

etv bharat
श्रीकांत त्यागी की पत्नी

मेरठ: जहां एक तरफ यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) मेरठ में हैं. वहीं, गुरुवार से त्यागी समाज मेरठ के कमिश्नर दफ्तर के ठीक सामने चौधरी चरण सिंह पार्क में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की रिहाई की मांग को लेकर धरना दे रहा है. इस दौरान श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी (Anu Tyagi) ने कहा कि उनके पति श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर लगाई गई है, जो कि गलत है. उन्होंने कहा कि एक सांसद के कहने पर उनका घर तोड़ा गया है, जिससे उन्हें जान का खतरा है.

अनु त्यागी ने कहा योगी की सरकार में महिलाएं सुरक्षित हैं और वह स्वयं भी इस बात से शतप्रतिशत सहमत हैं. उन्होंने कहा कि उनके पति और सोसायटी में महिला के साथ हुई बात-चीत का जो वीडियो था. उसके साथ काट छांट की गई है. इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उनके पति पर जो गैंगस्टर और 25 हजार का इनाम रखा गया है, उसे हटाया जाए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने सोसाइटी में अवैध कब्जा किया है तो वहां के करीब तीन सौ घरों को फिर तोड़ा जाए.

जानकारी देते हुए श्रीकांत त्यागी की पत्नी

यह भी पढ़ें- पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत 5 नामजद के खिलाफ FIR, एक करोड़ की मांगी थी रंगदारी

अनु त्यागी ने गौतमबुद्धनगर के सांसद महेश शर्मा पर आरोप लगाया कि अवैध तरीके से उनके पास संपत्ति है, जिसके दम पर उन्होंने कई इमारतें खड़ी की हैं. सभी की सीबीआई जांच होनी चाहिए. अन्नु ने कहा कि उनके पति जहां से चुनाव लड़ना चाहते थे. वहां से महेश शर्मा अपने बेटे-बेटी को चुनाव लड़वाना चाहते थे, जिस वजह से वे राजनैतिक प्रतिद्वंदिता रखते हैं. अब वह कभी भी उनका घर तुड़वा सकते है. लिहाजा उन्हें सुरक्षा दी जाए.

चौधरी चरण सिंह पार्क में त्यागी समाज का प्रदर्शन

वहीं, अनु त्यागी ने कहा कि इस समय वह और उनके बच्चे काफी कठिनाई से गुजर रहे हैं. वे चाहती हैं कि जो पत्र उन्होंने अपनी मांगों को लेकर सीएम के लिए लिखा है उस पर कार्रवाई हो. वहीं, त्यागी समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि अगर त्यागी समाज के प्रतिनिधि मंडल से प्रशासन ने मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं कराई तो त्यागी समाज कल से सड़कों पर उतरेगा. बता दें कि सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन की तरफ से पार्क के चारों तरफ फोर्स मुस्तैद की गई है और पार्क के बाहर त्यागी समाज को नहीं जाने दिया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details