उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

मेरठ जिले के खरखोदा थाना क्षेत्र में स्थित कांशीराम आवासीय कॉलोनी में रह रहे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों फंदे से लटकता मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jun 13, 2021, 5:38 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

मेरठ: मामला खरखोदा थाना क्षेत्र अंतर्गत कांशीराम आवासीय कॉलोनी का है, जहां एक युवक की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक युवक का नाम प्रवीण उम्र करीब 30 वर्ष है. वह हाल में पत्नी पूजा के साथ लोहिया नगर की कांशीराम कॉलोनी में फ्लैट नंबर F-93 में रह रहा था.

पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी पूजा ने बताया कि देर रात करीब 1:30 बजे पति प्रवीण को बिस्तर पर न पाकर जब वो देखने के लिए उठी तो प्रवीण बालकनी में खड़ा था. उसके पूछने पर प्रवीण ने बताया कि मुझे नींद नहीं आ रही, इस कारण खड़ा हूं. पत्नी पूजा जाकर फिर से सो गई.

करीब आधे घंटे बाद जब वह दोबारा उठी तो प्रवीण फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. फंदे के लिए उसने चादर का इस्तेमाल किया था. पत्नी पूजा ने ही चादर को काटकर शव काे नीचे उतारा. पूजा के चीखने की आवाज पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें:-दूल्हा कैसे ले जाए दुल्हनिया, योगी की पुलिस खोल ले गई कार का पहिया

पूजा पड़ोसियों की मदद से प्रवीण को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक युवक की मृत्यु का कोई कारण नहीं पता चला है. मृतक के भाई आनंद ने किसी गहरी साजिश होने का अंदेशा जाहिर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details