उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में कंकरखेड़ा नाले में मिला युवक का शव

मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित एक नाले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी.

By

Published : Mar 13, 2021, 1:54 AM IST

मेरठ में कंकरखेड़ा नाले में मिला युवक का शव
मेरठ में कंकरखेड़ा नाले में मिला युवक का शव

मेरठ: शुक्रवार की सुबह कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित नाले में एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. शव बुरी तरह से फूल चुका था, जिसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की मौत को कई दिन बीत चुके हैं. शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:- वाराणसी: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह क्षेत्रवासियों ने द्वारकापुरी स्थित नाले में एक युवक का शव पड़ा देखा. शव मिलने के चलते क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया. लगभग 30 वर्षीय युवक के शरीर पर लोअर और टीशर्ट थी. शव बुरी तरह से फूल चुका था. कपड़ों की तलाशी लेने पर मृतक की जेब से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त में मदद मिल सके. इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details