उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. आशंका जताई हा रही है कि, उसके चचेरे भाई ने ही उसे गोली मारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 14, 2020, 2:29 PM IST

मेरठ
हत्या की जांच में जुटी पुलिस

मेरठ: सिंचाई विभाग के कर्मचारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसका शव थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जांच पड़ताल शुरू की तो मृतक के चचेरे भाई की ओर शक की सूई घूम गई. मृतक की कार दौराला थाना क्षेत्र से बरामद हुई, जबकि उसका चचेरा भाई अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जेवरी गांव का रहने वाला विजय (23 वर्ष) सुबह लगभग 10 बजे सिंचाई विभाग के कार्यालय मवाना जा रहा था. रास्ते में पावली खुर्द में उसका चचेरा भाई पंकज मिल गया. पुलिस का कहना है कि विजय की गाड़ी रुकवा कर पंकज उसके साथ गाड़ी में बैठ गया. पुलिस को शक है कि इसके बाद पंकज ने विजय को गोली मार दी, गोली लगने से विजय की मौके पर ही मौत हो गई. पंकज ने उसके शव को रास्ते में ही फेंक दिया और उसकी कार को लेकर फरार हो गया. पुलिस को चेकिंग के दौरान गाड़ी दौराला क्षेत्र के पवरसा ग्राम के पास बरामद हुई है.

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि अभी तक पंकज पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है. मृतक की गाड़ी बरामद कर ली गई है. फरार पंकज की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के बाद घटना का खुलासा होगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details