उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठः ताइक्वॉन्डो खिलाड़ी ने अपने भाई पर लगाया रेप का आरोप

By

Published : May 11, 2019, 4:28 PM IST

Updated : May 11, 2019, 4:55 PM IST

मेरठ में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक बेटी ने अपने मां और भाई पर जबरन वेश्यावृति में धकेलने का आरोप लगाया है. वहीं मामले में पुलिस सावधानी बरतते हुए कार्रवाई की बात कर रही है.

लिसाड़ी गेट थाना, मेरठ

मेरठ :अक्सर आपने सुना होगा कि हर मां-बाप अपने बच्चों को अच्छी परवरिश और बेहतर भविष्य बनाने के लिए हर प्रयास करते हैं, लेकिन मेरठ में एक अलग ही मामला देखने को मिला. एक नेशनल खिलाड़ी की मां अपनी ही बेटी को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहती हैं, लेकिन बेटी भविष्य में आगे बढ़ना चाहती है. पीड़िता नेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी है. लिहाजा वह अपने मां के इस कृत्य का लगातार विरोध कर रही है.

पीड़िता नेशनल खिलाड़ी ने बताया कि वेश्यावृति में लिप्त होने की बात की खिलाफत करने पर मेरे भाइयों ने मेरे साथ मारपीट की.

बेटी ने लगाया मां-भाई पर रेप का आरोप, पुलिस कर रही जांच
क्या है पूरा मामला:
  • मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, एक नेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी ने अपनी मां और भाईयों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके ऊपर वेश्यावृति में शामिल होने का दबाव बनाया.
  • लड़की ने आरोप लगाया की उसकी मां वेश्यवृति में शामिल है और पीड़िता की पढ़ाई छुड़ा उसे भी वेश्यावृति में शामिल कराना चाहती है.
  • घर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर बड़े भाई ने जबरजस्ती करने की कोशिश की, जिसके बाद मैने घर से भागकर अपनी इज्जत बचाई.
  • एक एनजीओ की मदद से पीड़िता ने पुलिस में अपने मां और भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मां और भाई को हिरासत में ले लिया.

शिकायतकर्ता ने अपनी मां और भाइयों पर रेप का आरोप लगाया है, जिसकी जांच करवाई जा रही है. जो भी जांच में सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

अखिलेश नारायण, एसपी सीटी, मेरठ

Last Updated : May 11, 2019, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details