उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में दंगल गर्ल बबीता फोगाट के काफिले पर हमला...पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Feb 5, 2022, 6:42 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 7:59 PM IST

मेरठ में दंगल गर्ल बबीता फोगाट के काफिले पर हमला हो गया. वह बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचीं थीं.

ईटीवी भारत
मेरठ में दंगल गर्ल बबीता फोगाट के काफिले पर हमला

मेरठःजिले में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचीं दंगल गर्ल बबीता फोगाट के काफिले पर हमला हो गया. हमले में कुछ लोगों को चोटें भी आईं हैं.

सरधना के देव अथवा गांव में भाजपा प्रत्याशी महेंद्र पाल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचीं दंगल गर्ल बबिता फोगाट के काफिले पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इस हमले में कुछ लोगों को चोट भी आई हैं. साथ ही जिस गाड़ी में बबीता फोगाट सवार थी उसकी लाइट भी तोड़ दी गई है.

बबीता फोगाट ने ये आरोप लगाए.

इस पूरे घटनाक्रम के बाद बबीता फोगाट का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के गुंडों के द्वारा इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. साथ ही बबीता फोगाट ने यह भी कहा कि चौधरी अजीत सिंह ने कहा था कि जिस गाड़ी पर समाजवादी का झंडा, समझो उसमें बैठा गुंडा, उनकी यह बात आज सच हो गई. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसएसपी प्रभाकर चौधरी यह बोले.

इस बारे में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बबिता फोगाट दबथुवा गांव में सिवालख़ास विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने बीजेपी कार्यकर्ता सतेंद्र के घर पर पहुुंचीं थीं. यहां पर सपा और रालोद गठबंधन का समर्थक आ गया जो कि वीडियो बना रहा था. सतेंद्र ने इसका विरोध किया तो दोनों में हाथापाई हो गई. बबीता फोगाट के साथ बदसलूकी की कोई बात सामने नहीं आई है. अगर तहरीर मिलेगी तो उसके आधार पर कार्रवाई के लिए निर्देश दिए जाएंगे.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 5, 2022, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details