उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिल्डर से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी

मेरठ में बिल्डर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. बदमाश पर्चा फेंकते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया है. सीओ का कहना है कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं. जल्द खुलासा किया जाएगा.

By

Published : Feb 14, 2021, 6:06 PM IST

बिल्डर से मांगी रंगदारी.
बिल्डर से मांगी रंगदारी.

मेरठ: बिल्डर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का एक मुकदमा मेडिकल थाने में दर्ज हुआ है. 18 दिन बाद भी पुलिस रंगदारी मांगने वाले को पकड़ नहीं पाई है. दहशत के कारण बिल्डर और परिजन घर में कैद हैं. पुलिस दावा कर रही है कि कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. बावजूद इसके बदमाश फोन पर बिल्डर को धमकाकर लगातार रंगदारी मांग रहा है. बदमाश चिट्टी बिल्डर के घर डालता हुआ सीसीटीवी में कैद हो गया है.

बिल्डर के पास आया धमकी भरा फोन

मेडिकल थाना क्षेत्र के सराय काजी निवासी अशोक सैनी बिल्डर हैं. उन्होंने 2013 में मवाना रोड पर वृंदावन कॉलोनी विकसित की थी. उन्होंने बताया कि 25 जनवरी की दोपहर उनके पास एक फोन आया. उसने खुद का नाम वीरेंद्र ढाका बताते हुए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. पहले तो उन्होंने फोन काट दिया था. इसके बाद फिर से फोन आया और रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

सीओ बोले, कुछ सुराग मिले हैं

अशोक सैनी ने अगले ही दिन मेडिकल थाने में तहरीर दे दी. इसके बाद भी फोन आते रहे. एक फरवरी को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की. इसके बाद भी फोन आने का सिलसिला जारी रहा. बात नहीं मानने पर अशोक सैनी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है. दो दिन पहले उनके बेटे का अंजान व्यक्ति ने पीछा भी किया था. रात में घर पर पर्चा फेंककर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई. पर्चा फेंकता हुआ युवक सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं. जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details