उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में मिला युवक का शव, एक दिन पहले जताई थी हत्या की आशंका, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

मेरठ में आज एक युवक की गोली मारकर हत्या (Young man shot dead in Meerut) कर दी गई. युवक ने एक दिन पहले ही थाने में अपनी हत्या की आशंका जताई थी. युवक का शव मिलने पर परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 3, 2023, 3:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ :जिले के हस्तिनापुर क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से दो पक्षों में विवाद चल रहा था. वहीं, युवक ने शनिवार को थाने जाकर अपनी हत्या की आशंका भी जताई थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते रविवार को युवक की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं.

मामला मेरठ के हस्तिनापुर के लुकाथड़ी का है. रविवार की सुबह अंकित पुत्र कुंवरपाल की लाश सरसों के खेत में पड़ी मिली. अंकित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. ग्रामीणों का कहना है कि अंकित का गांव के एक परिवार से विवाद चल रहा था. इसके जिसके चलते गांव मे तनाव चल रहा था. पीड़ित पक्ष पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था. पीड़ित परिवार ने पुलिस से अपनी जान की गुहार भी लगायी थी. लेकिन, पुलिस ने पीड़ित परिवार की नहीं सुनी. रविवार को सरसों के खेत में गोली मारकर अंकित कीहत्या कर दी गई. सूचना के बाद शव की शिनाख्त करने पहुंचे पीड़ित पक्ष ने जोरदार हंगामा कर पुलिस का विरोध किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़े-रुपये मांगने पर की गई थी महिला की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार, खेत में मिला था निर्वस्त्र शव

ग्रामीणों का कहना है कि दो साल पहले गांव के ही दो परिवार आपस मे भिड़ गए थे. इसमें आरोपी पक्ष के परिवार के एक युवक की हत्या कर दी गई थी. अवैध हथियारों के साथ वीडियो वायरल भी हुआ था. इसके बाद से ही गांव के दोनों परिवार आमने सामने आ गए और आज रविवार को फिर एक परिवार के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. थाना हस्तिनापुर प्रभारी रमेश चन्द्र का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. किसी भी आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस अपना काम कर रही है.

यह भी पढ़े-कानपुर में भाजपा नेता की हत्या का खुलासा, पत्नी ने खाने में नींद की गोलियां मिलाकर कर दिया था बेहोश, फिर प्रेमी के साथ मिलकर दबा दिया गला

ABOUT THE AUTHOR

...view details