उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में सब्जी विक्रेता की हत्या, गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 8:03 AM IST

मंगलवार को मेरठ में सब्जी विक्रेता की हत्या (Murder of vegetable seller in Meerut) कर दी गयी. सब्जी विक्रेता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat vegetable seller murder मेरठ में सब्जी विक्रेता की हत्या कर Murder of vegetable seller in Meerut मेरठ में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या Crime News UP

मेरठ:मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के शाहकुली पुर में मंगलवार की रात अज्ञात बदमाशों ने ऐतमादपुर की सब्जी मंडी से सब्जी बेच कर घर रहे लौट रहे सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी. मेरठ में सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या (Murder of vegetable seller in Meerut) की गयी. गोली लगने के कारण सब्जी विक्रेता की मौत हो गई. इस के बाद मौके से बदमाश फरार हो गये.

गांव के लोगों को सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. शव को देखकर स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिवार के लोगों को सूचना मिलते ही घर में हाहाकार मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों को शांत कराया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है.

शाहकुलीपुर निवासी मोनू 25 वर्ष की आयु है, जो कि सब्जी विक्रेता था. मोनू मंगलवार की सुबह गांव ऐतमादपुर स्थित पैठ में सब्जी बेचने के लिये गया हुआ था. वही मंगलवार रात करीब 9:30 बजे वह अपनी सब्जी बेच कर गाँव के रास्ते घर आ रहा था. तभी बदमाशों ने सब्जी के विक्रेता के सर में गोली मार कर हत्या कर दी. गोली लगने से मोनू की मौके पर ही मौत हो गई. मोनू की हत्या की खबर सुनते ही गांव के लोग इकट्ठा होकर घटना स्थल पर पहुंचे और जमकर हंगामा शुरू कर दिया.

मोनू की हत्या की खबर सुनकर घर में हाहाकार मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुची और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत कराया. वहीं बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया. गांव वालों के शांत होने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस बदमाशों की कर रही है. आस-पास के क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

मेरठ में हत्या के मामले में थाना भावनपुर प्रभारी अतहर सिंह का कहना है कि पैठ से लौट रहे सब्जी विक्रेता की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत कराया. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- कोर्ट परिसर में वकील भी नहीं रख सकते शस्त्र, उनका लाइसेंस निरस्त करके FIR दर्ज करें: हाईकोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details