उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 26, 2023, 7:39 AM IST

ETV Bharat / state

मेरठ में हत्या के बाद राज मिस्त्री के शव को पेड़ से लटकाया, ये थी वजह

मेरठ में हत्या (Murder in Meerut) का मामला बुधवार को सामने आया. यहां एक राजमिस्त्री की हत्या कर दी गयी. इसके बाद उसके शव को पेड़ पर लड़का दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ में एक शख्स की हत्या करने के बाद पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह शख्स राज मिस्त्री का काम करता था. उसका ग्राम प्रधान से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया.

पूर्व प्रधान विजयपाल सिंह के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर

मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ में देर रात एक शख्स की हत्या कर उसका शव को पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है जिस व्यक्ति की हत्या कर शव को लटकाया गया है. वह साधरनपुर का रहने वाला है. इंदु शेखर राज मिस्त्री का काम करता था. उसका पैसों के लेनदेन को लेकर पूर्व प्रधान से विवाद चल रहा था. कहा जा रहा है कि इसी के चलते उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया.

राज मिस्त्री इंदुशेखर साधरनपुर गांव का रहने वाला था

बता दें कि इंदु शेखर साधरनपुर का रहने वाला था और पेशे से राज मिस्त्री का काम करता था. इंदु शेखर की आयु 51 वर्ष थी. इंदुशेखर गांव के ही विजयपाल सिंह के यहां राज मिस्त्री का काम करता था. आरोप है कि विजयपाल सिंह पिछले एक साल से इंदुशेखर से राज मिस्त्री का काम करा रहा था. वही पैसों को लेकर इनके बीच रोज झगड़ा होता था. परिजनों का आरोप है कि विजयपाल सिंह दबंग है.

उसका इंदु शेखर से आये दिन किसी बात पर झगड़ा होता था. परिजनों के मुताबिक, इंदु शेखर को विजयपाल सिंह ने जान से मारने की धमकी भी दी थी. आरोप है कि पैसों के लेनदेन के विवाद के चलते विजयपाल सिंह ने इंदुशेखर की हत्या कर पेड़ से लटका दिया. मृतक के परिवार के लोगों को विजयपाल सिंह ने सूचना भी दी. इसके चलते परिजनों के होश उड़ गये. परिजन मौके पर पहुंचे, जहां विजयपाल सिंह का शव पेड़ से लटका मिला.

मेरठ में मर्डर (Murder in Meerut) के मामले इंस्पेक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. वहीं परिजनों ने पूर्व प्रधान विजयपाल सिंह के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- 14 बच्चों को संक्रमित खून चढ़ाने का मामला, गलत जानकारी देने वाले डॉक्टर पर होगी कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details