उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर हिंदू युवती से रेप का आरोप, गिरफ्तार

मेरठ में पूर्व सांसद के बेटे के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 26, 2023, 9:04 AM IST

Updated : Aug 26, 2023, 6:39 PM IST

पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मेरठःमेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अख़लाक़ के बेटे दानिश अख़लाक़ पर दिल्ली की एक हिंदू युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती ने इस संबंध में परतापुर थाने में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया है. इसकी पुष्टि एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने की है. युवती के शनिवार को कोर्ट में बयान दर्ज होंगे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने गुस्सा जताया है. वहीं, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीओ ब्रह्मपुरी सुचेता सिंह ने बताया कि युवती का आरोप है कि उसे अविवाहित बताकर दानिश अख़लाक़ पहले उसके करीब आया और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके बाद वह उससे मिलने दिल्ली भी आया. इसके बाद मेरठ के होटल में बुलाया. वहां शराब पीकर जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाए थे. युवती का आरोप है कि उसके मोबाइल में और भी हिन्दू लड़कियों से चैट और फोटो उसने देखे थे. इसी दौरान उसे यह जानकारी भी हुई कि वह शादीशुदा भी है.

सीओ ने बताया कि युवती के आरोप बेहद संगीन हैं. उन्होंने बताया कि जिस होटल में युवती ने अपने साथ दुष्कर्म की बात कही है. उस होटल की सीसीटीवी कैमरे की सीडीआर भी रात में ही जाकर अपने कब्जे में ले ली है. हालांकि सिर्फ 48 घंटे की ही रिकॉर्डिंग वहां से मिली है. पुलिस दानिश को तलाश रही है. सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है. वहीं, एसपी सिटी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि पीड़िता ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. मेडिकल की कार्रवाई चल रही है.



ये भी पढ़ेंः Watch Video: शिक्षिका ने समुदाय विशेष के बच्चे को टेबल याद नहीं करने पर दूसरे बच्चों से लगवाए चाटें, वीडियो वायरल

ये भी पढे़ंः स्वामी प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान, भारत न कभी हिन्दू राष्ट्र था और न कभी होगा

Last Updated : Aug 26, 2023, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details