उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 2:36 PM IST

ETV Bharat / state

Watch Video : पुलिसकर्मी ने आरोपियों से ली रिश्वत, वीडियो वायरल, डीजीपी के आदेश पर लाइन हाजिर

मेरठ में एक पुलिसकर्मी ने आरोपियों से रिश्वत (Meerut policeman bribery video action) ली थी. पूरा मामला पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था. डीजीपी के आदेश पर मामले में कार्रवाई हुई है.

मेरठ
मेरठ

रिश्वत लेने के मामले में पुलिसकर्मी पर कार्रवाई हुई है.

मेरठ : जिले के भावनपुर में एक पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ था. मामला एक युवक के लापता होने से जुड़ा है. उसके ससुरालियों पर ही आरोप लगा है. डीजीपी ने मामले का संज्ञान लेकर एसएसपी को जांच के आदेश दिए थे. एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

महिला ने बहू और ससुरालियों पर लगाए आरोप :थाना भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर के रहने वाले अजरुद्दीन का पत्नी हिना से विवाद चल रहा है. अजरुद्दीन की मां आएशा का आरोप है कि सात नवंबर से उनका बेटा लापता है. उसकी तलाश की जा रही थी. इस बीच आठ नवंबर को उसका मोबाइल सड़क पर पड़ा मिला. किसी ने मोबाइल को घर पहुंचाया. महिला का आरोप है कि बेटे के ससुरालियों ने ही उसे गायब किया है. बहू का भी इसमें हाथ है. बेटे के साथ कोई अनहोनी हो सकती है.

डीजीपी ने दिए थे जांच के आदेश :आएशा ने बताया कि 8 नवंबर को बहू के भाई शमशाद, सलीम, साढ़ू हसीन एक पुलिस कर्मी मोनू चौधरी के साथ घर आए. इस दौरान उसने काफी दबंगई दिखाई थी. सिपाही ने एसएसपी के आदेश का हवाला देते हुए बहू हिना को साथ ले गया था. मामले में सिपाही मोनू ने आरोपियों से रिश्वत ली थी. पास में लगे सीसीटीवी में पूरा वाकया कैद हो गया था. इसका वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो एसएसपी मेरठ को देकर शिकायत की गई थी. डीजीपी ने वीडियो का संज्ञान लिया था. एसएसपी ने जांच के बाद सिपाही मोनू को लाइन हाजिर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें :एंटी करप्शन टीम ने बंथरा थाने पर तैनात एसआई को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details